[BEST]Nawabi status in hindi 2023-Attitude status for fb

Nawabi status in hindi 2022

 [BEST]Nawabi status in hindi 2023

क्या आप Top Attitude status for fb ढूंढ रहे हैं? तो आप बील्कुल सही जगह पर हैं जहां पर आप अपने FACEBOOK के लिए Attitude status for fb पा सकते हैं। आप इन Royal attitude status in hindi 2023 अपने facebook पोस्ट में इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपको ये Nawabi status in hindi 2023 पसंद आती हैं तो अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों के साथ साझा अवस्य करें।

Royal attitude status in hindi 2023


Attitude status for FB

Royal attitude status in hindi 2022

सहीं वक्त 🕣 पर करवा देंगे 💁 हदों का अहसास,
कुछ तालाब खुद 🙌 को समंदर 🌊 समझ बैठे हैं..




तुम मुझे 😏 जैसा सोचते हो वैसा मैं हूँ नहीं,
जैसा मैं हूँ वैसे तुम सोच भी नहीं सकते…😎



मेरी हर #EXPRESSION है #CUTE, न समझो मुझे #MUTE,
लोगे पंगा तो मजबूर हो जाओगे, बदलने को अपना #ROOT


Nawabi status in hindi 2023

Nawabi status in hindi 2022

किरदार जो भी हो, कहानी हसीन होनी चाहिए !



सही को सही और गलत को गलत कहने की हिम्मत रखता हूँ…
इसीलिए आजकल रिश्ते कम रखता हूँ 😏


[BEST]Royal nawabi status in hindi 2023

#मज़बूत रिश्ते 👫 और #KADAK चाय, ☕
#धीरे धीरे ☝ #बनते है ।। 😉



वैसे दुश्मनी तो 👑हम 🐕कुत्ते से भी नहीं करते है,
पर बीच में आ जाये तो 🦁शेर को भी नहीं छोड़ते



घायल शेर की साँसे,
उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है 😏😏

रॉयल स्टेटस इन हिंदी 2023


अंजाम जो भी हो #खेल तो अब बड़ा ही खेलेंगे ।

दुनिया ख़ामोशी भी सुनती है
लेकिन पहले दहशत मचानी पड़ती है !


#नफरत भी हम हैसियत देख कर करते है,
#प्यार तो बहुत दूर की बात😏



हम ज़ख्म गहरे देंगे, तुम थोड़ा सब्र तो करो ।


सिर्फ़ जंगल छोड़ा था शेर तो हम आज भी हैं ।


Nawabi status in hindi 2023

Nawabi status in hindi 2022

दो बातें कभी मत भूलना
अपनी औकात और हमारी हैसियत !



#LADKA लड़का हूँ
मैं ज़रुरत #PADNE पर
हर जगह #भिड़ सकता हूँ ।



#किसी ख्वाब की इतनी
#औकात नहीं जिसे हम देखें #और वो पूरा न हो।


[TOP]रॉयल स्टेटस इन हिंदी

औकात की बात मत कर ए दोस्त,
लोग तेरी बंदूक से ज्यादा मेरी मूंछ से डरते है |



इज्ज़त दोगे तो #इज्ज़त पाओगे,
#अकड़ दिखाओगे तो मेरा कुछ नहीं #उखाड़ पाओगे ।


Nawabi status in hindi


सुन #पगली जितनी तेरी #salery💵 है
उतनी तो मेरी #पॉकेट मनी🗃️ है..!



कुछ चिज #पैसों💵 से नहीं मिलती और
मुझे उन्हीं चिजो का #शौक है!



दुश्मन से क्या डरना,
शेर हूँ दुश्मन होना जायज़ है..!!



कमियाँ तो बहुत हैं मुझमें,
साला कोई निकाल के तो देखे..!!



ज़िंदगी में बहुत्त कष्ट है,
फिर भी हम मस्त है..!!


Royal attitude status in hindi 2022

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता,
कुछ लोग तो हमारे अंदाज़ से जल जाते हैं।



बाप के सामने ऐय्यासी और,
हमारे सामने #बदमाशी,
भूलकर भी मत करना।



शरीफो की शराफत,
और हमारा कमीनापन,
किसी को अच्छा नहीं लगता।

आशा करता हूँ की आपको हमारी आज क ये Attitude status for fb पसंद आई होंगी। आप ऊपर दी गई [BEST]Nawabi status in hindi 2023  का इस्तेमाल अपने FACEBOOK पोस्ट में कर सकते है। अगर आप्क ये पहेलियाँ पसंद आई होंगी तो अपने उन दोस्तों को के पास share अवश्य करे जो FB STATUS खोजते रहते हैं।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने